Samsung Galaxy Ring क्या है? कितनी होगी कीमत?

दोस्तों आज वहां टाइम चल रहा है जहां बहुत सारी सर्विस पूरे 24 घंटे अवेलेबल होती है। इसी बीच एक नया प्रोडक्ट बहुत जल्द सैमसंग कंपनी के द्वारा लांच होने वाला है। यहां नया प्रोडक्ट बहुत ही बेहतरीन होने वाला है। Samsung Galaxy Ring जी हां दोस्तों यहां रिंग बहुत ही स्पेशल फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। यहां हमारी हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए बहुत ही अच्छी हो सकती है। इसमें ब्लूटूथ जैसी फैसिलिटी भी देखने को मिल सकती है। चलिए बिना देर करें जल्द से जल्द इस स्मार्ट रिंग के परिचय के बारे में तथा इसकी कीमत व यहां किन प्रोडक्ट को टक्कर दे सकती है इसके बारे में भी हम विस्तार से जानते हैं-

 

Samsung Galaxy Ring क्या है?

Samsung Galaxy Ring एक तरह से स्मार्ट रिंग है। इस गैलेक्सी रिंग में हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग जैसे स्पेशल फीचर्स देखने को मिलेंगे। स्पेशल फीचर्स में जैसे- SpO2, हार्ट रेट, स्लीप और भी दूसरे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि इसको 9 अलग तरह के साइज में बहुत जल्दी लॉन्च करेगी। इसमें विशेष रूप से Bluetooth 5.4 कनेक्टिविटी से हम सभी परिचित होंगे। मतलब की दोस्तों इसमें बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे जो की हेल्थ ट्रैकिंग के लिए काफी फायदेमंद होंगे। रिपोर्ट के अनुसार यहां रिंग तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगी जिनमें ब्लैक, गोल्ड तथा सिल्वर कलर देखने को मिलेंगे। कहां जाए तो भारत के लिए यहां प्रोडक्ट बिल्कुल न्यू होगा। भारत में यहां प्रोडक्ट फर्स्ट टाइम ही लांच होने वाला है। Android Authority की रिपोर्ट के हिसाब से इस रिंग को कंपनी सब्सक्रिप्शन सर्विस के तौर पर लॉन्च कर सकती है। चलिए अब इसकी प्राइस के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy Ring की कितनी होगी कीमत? जानें-

बहुत जल्द लांच होने वाली इस बेमिसाल Samsung Galaxy Ring की कीमत भारत में काफी एक्सपेंसिव हो सकती है। इतना ही नहीं ब्रांड इसको मंथली सब्सक्राइब के साथ भी लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। टिप्स्टर योगेश ब्रार के अनुसार इस Ring की कीमत भारत में 35,000 होगी। वहीं अमेरिका में इसकी कीमत लगभग 300 डॉलर या 350 डॉलर के मध्य हो सकती है। इसका मंथली सब्सक्रिप्शन $10 वहीं रुपए में 830 मंथली सब्सक्रिप्शन हो सकता है। यहां रिंग डायरेक्ट ही Oura Ring को टक्कर मार सकते हैं।

 

आखिर किन प्रोडक्ट से Galaxy Ring कर सकती है टक्कर?

सैमसंग गैलक्सी बहुत जल्द ही रिपोर्ट के अनुसार जुलाई में लॉन्च हो सकती है और इसकी प्राइस भी सामने आ चुकी है। यहां दिग्गज कंपनी सैमसंग की फर्स्ट स्मार्ट रिंग होगी। अब अगर हम इस रिंग के कंपटीशन की बात करें तो इसका डायरेक्ट कंपटीशन ओरा रिंग, रिंगकॉन स्मार्ट रिंग और एवी रिंग सहित इस बजट की मार्केट में जितनी भी स्मार्ट रिंग है उनसे डायरेक्ट कंपटीशन रहेगा। दोस्तों Oura Ring की प्राइस डॉलर में 299 है और रुपए में 24,000 रुपए से स्टार्ट होती है। वहीं Ringcon Smart Ring की प्राइस डॉलर में 259 है और रुपए में 21000 रूपए है। Evie Ring की कीमत डॉलर में 269 है और रुपए में 23000 है। पर यह सभी ऑप्शन अभी प्रजेंट टाइम में इंडियन मार्केट में अवेलेबल नहीं है। सैमसंग की गैलेक्सी रिंग भारत के लिए बहुत ही स्पेशल रिंग होने वाली है। मतलब यहां भारत के लिए बिल्कुल एक न्यू प्रोडक्ट होगा।

 

Leave a Comment