One Electric- Kridn Bike: के यूनिक फीचर्स, बैटरी पैक, रेंज व प्राइस के बारे में।

One Electric- Kridn Bike: आज हम एक ऐसी दमदार फीचर्स वाली बाइक के बारे में जानकारियां जानने वाले हैं। जिसको जानकर सभी कस्टमर के होश उड़ जाएंगे। यहां दमदार फीचर्स के साथ तो होगी ही साथ में इसमें कुछ न्यू अपडेट भी देखने को मिलेगा। अभी बात हम अगर प्रजेंट टाइम की करें तो इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी One Electric ने फिलहाल इंडियन मार्केट में पावरफुल फीचर्स के साथ One Electric- Kridn बाइक को प्रजेंट किया है। इतना ही नहीं लोगों को यहां बहुत ही पसंद भी आ रही है। इसको पसंद करने के पीछे इसके पावरफुल फीचर्स और कुछ विशेष बातें भी है जो लोगों की दिल को छू रही है। दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आजकल टू व्हीलर वाहनों की काफी डिमांड मार्केट में चल रही है। जिसके चलते कंपनी ने एक न्यू अपडेट मॉडल को निकाला है और यहां सभी कस्टमर को बहुत पसंद आ रही है। चलिए अब हम इसके कुछ फीचर्स के बारे में जानकारियां प्राप्त करते हैं।

Advertisement

 

One Electric- Kridn Bike के यूनिक फीचर्स

One Electric Kridn बाइक के फीचर्स के बारे में जाने तो इसमें आपको बहुत ही अद्भुत एवं मॉडर्न जमाने के फीचर्स मिलेंगे। जो आपको बहुत पसंद भी आने वाले हैं। इस बाइक में आप डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, वन टच  सेल्फ स्टार्ट, एलइडी डिस्पले ,फोग लाइट ,एलईडी लाइट लैंप ,हैलोजन लैंप ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर, अलार्म, टाइमर घड़ी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,एप कनेक्टिविटी, साइड इंडिकेटर ,साइड मिरर, बेकलाइट ,साइड स्टैंड जैसे लेटेस्ट एवं यूनिक फीचर्स से परिचित होंगे। इन बातों से दोस्तों अपने अनुमान लगा लिया होगा कि यहां कितनी मस्त होने वाली है। आप भी अगर विचार कर रहे तो जल्द से जल्द इस विचार को हकीकत में बदल दे।

 

बैटरी पैक और रेंज के बारे में

अब बात हम बैटरी पैक की करें तो इसमें लिथियम आयन बैटरी पैक आता है। वही 5.5 kW का मोटर सपोर्ट भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें 110 किलोमीटर की रेंज मिलती है जो की एक चौंकाने वाली बात है। टॉप स्पीड भी 95 km/Hrs देखने को मिलेगी।

 

प्राइस के बारे में

One Electric Kridn बाइक को भारतीय मार्केट में 1.35 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के प्राइस में उतारा गया है। 

Advertisement

Leave a Comment