साल 2024 में Hero Splendor अब इलेक्ट्रिक वेरिएंट रूप में जल्द ही लांच होगी।

Hero Splendor Electric Variant : Hero Splendor बाइक अब इलेक्ट्रिक वेरिएंट रूप में भी देखने को मिलेगी। यहां बहुत जल्दी ही मार्केट में लांच होने जा रही है। बिना किसी पेट्रोल की मदद से यहां बजट के हिसाब से जल्द होने वाली है लॉन्च। वर्तमान समय में कई सारी कंपनियां मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल मॉडल लेकर आ रही है। इसके चलते हीरो ने भी अपने एक लेटेस्ट वेरिएंट इलेक्ट्रिक मॉडल को निकाला है। इसका बजट भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। दिखने में भी इसका लुक बहुत ही जबरदस्त है और इसकी रेंज जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इतना ही नहीं बैट्री पैक भी बहुत जबरदस्त है देखने को मिलेगा। इसमें बहुत ही अधिकतम रेंज होगी जो लोगों को काफी प्रभावित करेगी चलिए कुछ विशेष जानकारी को जानते हैं।

Advertisement

 

Hero Splendor Electric में होगा किट GOGOA1

जी हां दोस्तों इस Hero Splendor Electric में आप सभी नए इलेक्ट्रिक किट GOGOA1 से परिचित होंगे। इसमें बैटरी सपोर्ट देखने को मिलेगा जो काफी लेटेस्ट व बहुत ही अपडेटेड मॉडल में होगा।

 

Hero Splendor Electric bike की रेंज जानकर आप होंगे हैरान।  

Hero Splendor Electric bike की रेंज बहुत ही अधिक देखने को मिलेगी वैसे अभी यहां पूर्ण रूप से लॉन्च नहीं हुई है। इसमें इलेक्ट्रिक कन्वर्जन लगा हुआ है जिस वजह से इसको जब एक बार फुल चार्ज किया जाता है तब यहां बाइक मैक्सिमम 100 kilometers के पार हो सकती है। टॉप स्पीड भी इसकी 70 kilometers per hour हो सकती है।

 

Hero Splendor Electric के बैटरी पैक के बारे में

Hero Splendor Electric का बैटरी पैक बहुत ही लेटेस्ट रूप में होगा। सभी की यहां आशंका जताई जा रही है कि यह शायद व्हाइट कलर में हो सकता है। जो मोटर होगी वहां भी बहुत ही न्यू मॉडल में होगी। यहां हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक बहुत जल्दी लॉन्च होने वाली है। बहुत जल्द ही कम बजट में और सस्ते फाइनेंस जैसी सर्विस भी उपलब्ध कराई जाएगी। 

Advertisement

Leave a Comment