Hero Electric AE-3 Scooter : के धांसू फीचर्स,बैटरी पैक, कीमत,रेंज तथा टॉप स्पीड के बारे में।

Hero Electric AE-3 Scooter : हीरो कंपनी आज भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में छाई हुई है। हीरो कंपनी अपने टू व्हीलर बाइक्स और स्कूटर से दुनिया भर के मार्केट में काफी प्रचलित है। इसी बीच हीरो कंपनी ने एक ऐसा न्यू मॉडल 2024 में निकला है जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। यहां मॉडल बहुत ही अपडेटेड है वैसे इसका लुक भी बहुत ही यूनिक है मतलब यहां यूनिक डिजाइन में मार्केट में देखने को मिलेगी। यहां तीन पहिया वाली एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो बहुत ही अलग ही लुक में नजर आएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सामने की तरफ दो पहिए है और इसमें कई ऐसे पावरफुल फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कस्टमर को काफी आकर्षित करेंगे। रेंज भी बहुत ही मस्त होगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric AE-3 Scooter है। चलिए दोस्तों जल्द से जल्द इसके फीचर्स, बैटरी पैक तथा इसकी कीमत के बारे में कुछ इंफॉर्मेशन जानते हैं।

Advertisement

 

Hero Electric AE-3 Scooter के धांसू फीचर्स

Hero Electric AE-3 Scooter में लेटेस्ट जमाने के फीचर्स मिलने वाले हैं। जिनसे कस्टमर बहुत ज्यादा ही प्रभावित होंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कस्टमर को विशेष रूप से टच स्क्रीन डिस्प्ले,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई, जीपीएस सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, टाइमर घड़ी, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट और रिमोट स्टार्ट जैसी बहुत सारी सर्विस मिलने वाली है। यह फीचर्स कस्टमर को बहुत ही पसंद आने वाले हैं।

 

Hero Electric AE-3 Scooter में होगा दमदार बैटरी पैक

हीरो की से इलेक्ट्रिक स्कूटर में कस्टमर को कई तरह के फीचर्स तो मिलेंगे साथ में बैटरी पैक बहुत ही अच्छा मिलने वाला है। इसमें परफॉर्मेंस को बढ़ावा देने के लिए 4.5 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है। इतना ही नहीं इस न्यू मॉडल में कस्टमर को 3 kw का बीएलडीसी मोटर का सपोर्ट भी मिलेगा जिससे इसकी स्पीड में भी बहुत चेंज देखने को मिलेगा। इसको फुल चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लग सकता है।

 

Hero Electric AE-3 Scooter की रेंज तथा टॉप स्पीड के बारे में

Hero Electric AE-3 Scooter में बहुत ही खतरनाक रेंज मिलने वाली है। जिससे कस्टमर भी बहुत हैरान होंगे दर्शन स्कूटर में पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है जिस वजह से इसकी मैक्सिमम रेंज 120km तक हो सकती है। वहीं अगर हम इसके किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड की बात करें तो 90 के आसपास देखने को मिलेगी।

 

Hero Electric AE-3 Scooter की कीमत क्या है?

Hero Electric AE-3 Scooter की कीमत की बात करें तो इसकी (एक्स शोरूम) कीमत करीब 1 लाख से लेकर 1.50 लाख रुपए तक भारतीय मार्केट में हो सकती है।

Advertisement

Leave a Comment