Elvish Yadav के सिस्टम का खुला राज – गिरफ्तारी से लेकर जेल जाने की पूरी कहानी जानिए।

Elvish Yadav News Update: बात 3 नवंबर माह 2023 की है क्योंकि इससे पहले Elvish Yadav की लाइफ बहुत ही मस्त तरीके से चल रही थी। उन्होंने इस टाइम पर अच्छा नेम और फेम भी कमा लिया था। पर 2 नवंबर 2023 की रात को नोएडा पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों अपने हिरासत में लिया उसी दिन से एल्विश यादव का नाम ड्रग्स मामले में आता है। उसी दिन से इनके ऊपर ग्रहण लगा। आज के टाइम पर उनके हजारों लाखों युवा फॉलोअर बन चुके हैं। इनकी शुरुआत एक टीवी शो से होती है जो इनको रातों-रात लोगों के दिलों में बसाती है। बिग बॉस में भी इन्होंने हासिल की जिसके बाद इनको काफी नेम और फेम मिला। पर 2 नवंबर की रात को इन पर आरोप लगाया जाता है कि यह सांप के विष का कारोबार करते हैं। अब इनको 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है। यहां इनके फॉलोवर्स के लिए बहुत ही बुरी खबर हैं। आखिर इनको गिरफ्तार करने के पीछे असली वजह क्या है, किसने FIR करी, क्या वास्तविक में इनके खिलाफ सबूत है सभी जानकारियां हम निम्न माध्यम से विस्तार से जानेंगे

 

एल्विश यादव कौन है?

एल्विश यादव जिनका वास्तविक नाम सिद्धार्थ यादव हैं। इनका जन्म सन 1997 के माह सितंबर में 14 तारीख को हुआ था। के पिताजी का नाम अवतार यादव और माता का नाम सुषमा यादव है इनकी एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम कोमल यादव है। यह हरियाणा में रहते हैं। हरियाणा के एमडी इंटरनेशनल स्कूल से इन्होंने पढ़ाई की शुरुआत की फिर आगे की दिल्ली के हंसराज कॉलेज को ज्वाइन किया। बता दे की एल्विश यादव के बड़े भैया भी थे परंतु उनका किसी कारणवश निधन हो चुका था। एल्विश यादव का नाम उनके बड़े भैया के निधन के पश्चात ही पड़ता है। इनका करियर 2016 से शुरू होता है तब इन्होंने यूट्यूब चैनल शुरू किया। इसके बाद इन्होंने बिग बॉस में भी धमाकेदार एंट्री की और विजेता बनकर आए। पर 2023 से इनके सिस्टम में एक नया मोड़ आता है।

 

एल्विश यादव के सिस्टम का खुला राज

3 नवंबर 2023 से पहले एल्विश यादव बहुत ही लग्जरी चल रही थी पर वहीं 3 नवंबर के बाद उन पर आरोप लगाया जाता है कि यहां सांप के विष को सप्लाई करते हैं। 3 नवंबर को नोएडा पुलिस सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को तो गिरफ्तार करती है साथ में टोटल 9 सांपों को भी बरामद करती है। इनमें 5 कोबरा और एक अजगर,2- दो मुंह वाले सांप इसके साथ एक रेड स्नैक भी बरामद किया गया था। इनकी जांच पड़ताल की गई फिर जांच में मालूम हुआ कि सभी 9 सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिनमें जहर होता है। उसी दिन पुलिस ने गिरफ्तार 5 लोगों के द्वारा 20 ml सांप का जहर भी बरामद किया था। जानकारी के अनुसार सांप एवं उनके जहर का उपयोग दिल्ली एनसीआर में अवैध रेव पार्टियों में होता था। वैसे तो अगर कोई आम आदमी इस पर मुकदमा उठाता तो इतनी लंबी बात नहीं खींचती पर यहां मुकदमा उठाने के पीछे भाजपा सांसद मेनका गांधी के एनजीओ का हाथ रहा है। एनजीओ की FIR के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की सांपों को बरामद किया वहीं पांच बदमाशों को भी गिरफ्तार किया। जैसे-जैसे जांच पड़ताल बढ़ती गई वैसे ही वैसे एल्विश यादव की एंट्री होती है इस मामले में, इसमें पता चलता है कि जानलेवा जहर की पार्टियों के पीछे फेमस युटुबर एल्विश यादव का हाथ है। मेनका गांधी की एनजीओ ने इल्जाम लगाया था कि एल्विश यादव सांपों के साथ वीडियो शूट तो करते हैं वहीं इनके जहर और दवाओं के साथ अवैध पार्टियों की मेजबानी भी करता है।

 

FIR के पीछे इस संस्था का है हाथ

इस मामले को FIR तक पहुंचाने के लिए पीपल फॉर एनिमल (PFA) संस्था का हाथ रहा है। PFA संस्था के वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने थाने जाकर तहकीकात कराई थी। उस टाइम उन्होंने पुलिस को इंफॉर्मेशन दी और कहा कि नोएडा में ड्रग्स और वेनम से जुड़ी एक्टिविटीज मिल रही है और उन्हें यह भी मालूम हुआ कि इसके पीछे फेमस युटुबर एल्विश यादव है। एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में स्नेक वेनम व जिंदा सांपों की वीडियो शूट कराते हैं। इतना ही नहीं उनके खिलाफ इलीगल रूप से रेव पार्टियों चलने की जानकारी भी इन्हीं को ही मिली थी। 

Leave a Comment