अल्ताफ राजा की ख्वाहिश- तीनों खान संग गाना करना

अनंत अंबानी,राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में तीनों खान ने महफ़िल बाना दी: अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग में कई सेलिब्रिटी ने अपना जलवा दिखाया। बॉलीवुड के तीनों खान ने भी अपनी एक महफिल खड़ी कर दी। बता दे की तीनों खान बहुत ही दिग्गज फिल्में जगत के सितारे हैं। बहुत ही रेयर मोमेंट होता है जबकि किसी इवेंट में तीनों खान साथ नजर आते हैं। हर एक मार्क्स का ड्रीम यही होता है कि तीनों खान को कास्ट करें। मशहूर सिंगर अल्ताफ राजा ने भी अब ऐसी एक ख्वाहिश शेयर की है-

 

अल्ताफ राजा की ख्वाहिश – तीनों खान संग गाना करना

अल्ताफ राजा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वे अपने सुपरहिट गाने “तुम तो ठहरे परदेसी” को रीक्रिएट करना चाहते तो वह किस सुपरस्टार को कास्ट करेंगे? इसका उत्तर देते हुए उन्होंने बताया कि शाहरुख सलमान और आमिर खान उन्होंने यहां तक भी बताया कि उस गाने में तीनों खान बहुत ही अच्छे लगेंगे। उन्होंने यहां भी जाहिर किया कि पीके पिक्चर में आमिर भाई ने यह गाना इस्तेमाल किया था वहां मेरे लिए बहुत ही अचीवमेंट रहा आज भी इंस्टा रील पर लोग आनंद ले रहे हैं। यह सभी देखकर मुझे बहुत ही गर्व जैसा फील होता है।

 

अल्ताफ राजा की सक्सेस स्टोरी-

अल्ताफ राजा जिनका गाना आज भी जुबां पर आता है। 90 के दशक में इन्होंने अपने गाने से तहलका मचा दिया था। उनका पहला गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ बहुत ही पॉपुलर हुआ। रिलीज के बाद में रातों-रात स्टार बन चुके। इसके बाद भी इन्होंने कई सुपरहिट गानों को कंपोज किया और गाया।
आज भी कई जगह शादी पार्टी या ऑटो रिक्शा में अल्ताफ राजा के गाने सुनने को मिलते हैं। आज भी प्रेजेंट टाइम में अल्ताफ राजा इंडस्ट्री में एक्टिव है। अल्ताफ राजा के गाने आज भी उतने ही मशहूर है जीतने की 90 के दशक में थे।

 

Leave a Comment